Sunday 5 November 2017

आईसी बाजार विदेशी मुद्रा शांति सेना


आईसी बाजार की समीक्षा मैं इस दलाल पर भरोसा करता था और लगता है कि वे सबसे अच्छे हैं लेकिन देर से 2018 के बाद से, मैं अपने व्यापार मंच पर कुछ अजीब असामान्यताओं का सामना कर रहा हूं जो वास्तव में परिभाषित करना और समझाने में बहुत मुश्किल है। इस दलाल के साथ शुरू होने के बाद से, मैंने कम से कम 6 खातों का अनुभव किया है, जो कुछ हज़ारों एयूडी से लगभग एयूडी 9 0k तक हैं और कभी भी मैंने कभी भी इन स्टॉप-आउंस से कोई शिकायत नहीं की थी, क्योंकि मैंने उन्हें देखा था और ये ऐसा होने से रोकने में बहुत देर हो गई इस दलाल के अलावा, मैं दस अन्य ब्रोकरों के साथ रहा हूं और मेरे पास बिना किसी अपवाद के सभी खाते हैं। इसलिए मेरे पास मार्जिन कॉल और खाता स्टॉप-आउट में बहुत अधिक अनुभव हैं I हालांकि, आईसीएममार्केट्स के साथ मेरा सबसे हालिया खाता स्टॉप-आउट सबसे अजीब और सबसे असामान्य है क्योंकि एक पल मेरी पूरी तरह से हिग अकाउंट है। 450 से अधिक मार्जिन स्तर के साथ, USDCAD पर सभी पदों, बाजार की अस्थिरता या विस्तार की मात्रा के लिए बाजार की मात्रा की कमी नहीं। लेकिन एक पल में, मेरे सिर्फ औस 5 के खाते में एक ऋणात्मक - AUD30.27 शेष राशि के साथ समाप्त हो गया था। यह मेरी आँखों के ठीक पहले होता है, और सबसे बड़ी खोपड़ी स्थिति के लिए कोई मार्जिन कॉल और प्रगतिशील मजबूर रूप से बंद नहीं हुआ था इसी तरह, एक फ्लैश में, खाता चले गए थे कुछ हफ़्ते ईमेल के पीछे अपने समर्थन (तीन अलग-अलग व्यक्तियों) के बाद बता रहे थे कि एएमपी कैसे खाते बंद हो जाता है, मुझे डाटा एम्प फैल चादरें भेजते हैं (जैसे कि मैं न पता है), वे व्याख्या नहीं कर सका और न ही मुझे बताएं कि खाता स्टॉप-आउट किस तरह से हुआ है ऐसा अचानक बंद होने के लिए, मुझे लगता है कि लीवरेज अचानक कम हो गया था या उनके सर्वर में एक गड़बड़ है मैं सच में नहीं जानता कि इस समय आईसीएममार्केट को क्या करना है क्योंकि एक खुश और सहायक ग्राहक होने से अब मैं बहुत दुखी और असंतुष्ट ग्राहक हूं टैग: आईसी बाजार ऑस्ट्रेलिया की समीक्षा करता है, निकर्स 12 साल कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ डेमो, उनके पास कुछ बहुत ही संतुष्ट ग्राहक हैं, लेकिन मेरा पार्टनर लगता है और मैं एक संयुक्त खाता पसंद करता हूं। एफएक्ससीएम और अलपारीयूके (और किसी भी फंड को नहीं खोया गया।) के साथ रहे, हमने ईसीएन और एयूडी अकाउंट के साथ ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकर का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। आईसीएम के साथ हमारी कठिनाई उनके संचार के साथ थी, अर्थात उनके वेब पेज, ईमेल और तथाकथित लाइव चैट पर। ईमेल को एक एशियाई नामित चाप के साथ जवाब दिया गया, जिसने हमें कम से कम निर्देश दिया, फिर से जुड़ा हुआ खाता बटन का उपयोग करते हुए, जो आवेदन प्रक्रिया में कहीं भी दिखाई नहीं देता। लाइव चैट का जवाब एक महिला व्यक्ति से था, जिसने कहा था कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आपके द्वारा क्या मतलब है जब मैंने पूछा कि मैं डेमो खाते कैसे बंद करूँ? अन्य भ्रामक वार्ताएं भी थीं जो मैं यहाँ दोहराता हूं, लेकिन आपको चित्र मिलता है। आईसीएम हमारे लिए नहीं है टैग: आईसी बाजार, थाईलैंड की समीक्षा, मार्च 8, 2018 5 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 वर्ष मेरे पास एसएनबी अस्थिरता से भी एक व्यापार समायोजन था और मैं इसके बारे में बहुत खुश हूं। मैंने इसे से अतिरिक्त 7500 अमरीकी डालर प्राप्त की। किसी भी अन्य ब्रोकर पर मूल्य की तुलना में आईसी मार्केट्स की कीमत मुझे भर देती थी। ऐसा लगता है कि यह दोनों तरीकों से चला जाता है, लेकिन हमेशा की तरह हमेशा शिकायत की जाती है, इसलिए मैंने पोस्ट करने का निर्णय लिया। बस कुछ विवेक रखने के लिए और दिखाते हैं कि वे समायोजन दोनों तरीकों से काम करते हैं। मैं आईसी मार्केट से बहुत खुश हूं और उनके साथ व्यापार करना जारी रखूंगा। टैग: आईसी बाजार इंडोनेशिया की समीक्षा करता है पूनानदी 1 फरवरी 2018 5 साल इस ब्रोकर Icmarket के साथ कुल 2 साल एक स्कैमर है। Chfjpy कीमत को छेड़छाड़ करके अपने खाते को मिटा दें यह वास्तव में 05-12-2018 15:30 पर हुआ था। उस क्षण 15:29 मैंने देखा कि कीमत सीएचएफ जेपी 3,200 पर गिर गई और मुझे पता है कि यह जोड़ी कम स्विंग होने के बाद तेजी से बढ़ रही है। तब तक मैं इंतजार करता हूं जब तक कीमत फिर से बढ़ती नहीं है। बिल्कुल 15:30:00 पर मैं टिकट के साथ 123.659 मूल्य पर कुल 2 लॉट (मेरा पिछला व्यापार हेजिंग के लिए 1 लॉट) खरीदता हूं: 6.956600 मेरी इक्विटी में अब भी - उस समय 800 यूएसडी। जब मैं ऑर्डर खरीदने और व्यापार निष्पादित करने पर क्लिक करता हूं। 2 सेकंड के भीतर 15:30:02 पर सभी व्यापार बंद और मार्जिन कॉल। और मेरा ऑर्डर 1208.50 यूएसडी के नुकसान के साथ 123 400 के स्तर पर बंद है। तो मैं अपने ऑर्डर इतिहास पर गौर कर रहा हूं, मुझे आश्चर्य है कि 471 पीईपी के ऊपर मेरा खरीदार ऑर्डर एक्ज़्यूशन की कीमत बढ़ी है। और 124.130 पर निष्पादित और 123.400 पर बंद हुआ, लेकिन मुझे 1 मिनट के ग्राफ में कीमत गिरने की उम्मीद नहीं हुई। मैं उसके बाद मेरे कम्प्यूटर पर संयुक्त राज्य अमेरिका में एक तुलनात्मक चार्ट CHF jpy करता हूं जो कि मैं भी एमटी 4 सॉफ़्टवेयर चलाता हूं मुझे दो अलग-अलग चार्ट मिलते हैं (मैं साक्ष्य के लिए स्क्रीन कैप्चर देते हैं)। मैं बार-बार आईएममार्केट को ईमेल भेजता हूं, ऐसा क्यों हो सकता है, लेकिन श्री रवि चोही तकनीकी जवाब नहीं दे सकते, मेरा व्यवसाय उस स्थिति में क्यों बंद हो सकता है जो उनके ग्राफ़ में मौजूद नहीं था.i का यह भी एक सबूत है कि हांगकांग डीसी और मुख्य सर्वर पर आईसीएम एमटी 4 सर्वर एक ही समय में अलग-अलग कीमत प्रदर्शित करते हैं और एक ही समय में अलग-अलग समय सीमा पर अलग-अलग कीमतों में अलग-अलग कीमत दिखाते हैं। मुझे आईकमार्कट्स सर्वर भी नहीं मिला, अपनी वेबसाइट में उल्लेख। लेकिन हांगकांग डीसी और नई जर्सी में स्थित टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा जनवरी 29, 2018 5 साल कुल 3 साल इस ब्रोकर के साथ आईसीएममार्केट एक असली घोटाला दलाल रहो दूर है। मेरे पास आईसीएममार्केट में तीन खाते हैं और सक्सो के दूसरे खाते हैं I एसएनबी की पराजय के साथ ICMarket खाते 14k से अधिक खो गए जबकि सक्सो खाता 200 वोरोज़ों को सटीक एक ही रोबोट के साथ खो गया। सभी 3 ICMarket खातों में सटीक ट्रेडों 1 से दूसरे के लिए कॉपी किए गए थे आईसीएमएर्केट खबर के दौरान यूएसडीसीएचएफ़ के लिए बेरोजगारों की कीमत भेज रहा था। ब्लूमबर्ग सहित सभी वित्तीय रिपोर्टों के बारे में, USDCHF कभी उस कीमत पर नहीं रहा है वास्तविक मूल्य और आईसीएममार्केट की कीमतों में अंतर 2000pips से अधिक है। कॉलिंग के 3 सप्ताह के बाद, कई ईमेल और वचन हैं कि वे ट्रेडों को सही कीमत पर समायोजित करेंगे, वे सभी कहते हैं कि: आपके खातों की अगली समीक्षा के बाद, हमारे व्यापार डेस्क ने यह आकलन किया है कि आपके खातों पर कोई लंबित समायोजन नहीं है दर हमारे तरलता प्रदाताओं द्वारा सही के रूप में सत्यापित की गई है और स्टॉपआउट सही तरीके से हुआ है। एसएनबी घोषणा के दौरान, फैल बहुत चौड़ा था, और जैसा कि बैंकों द्वारा अनिश्चितता थी जहां पर एसएफ़एफ़ जोड़े की कीमतें थीं, परिणामस्वरूप कोई तरलता नहीं थी। ये 3 खाता 14k पर एक साथ खो गया और एक ही ट्रेड किया था। उन्होंने 740euros के साथ 1 खाते में ट्रेडों को समायोजित किया (जो कुछ भी नहीं है अगर आप नुकसान को देखते हैं) लेकिन सबसे ज्यादा पागल बात यह है कि वे कहते हैं कि दूसरे 2 खातों के ट्रेडों को समायोजन की आवश्यकता नहीं है, जबकि उन्हें एक ही कीमत पर कारोबार किया जाता है। वे जो भी करते हैं वह उन तरलता प्रदाताओं को दोषी ठहराता है जो उन्होंने स्वयं के द्वारा चुना। जब आप यह नहीं जानते हैं कि मुद्रा की कीमत कहां है, तो आप फिक्शन कीमतों को क्यों बेचते हैं और उन कीमतों पर ट्रेडों की अनुमति देते हैं सक्सो ने केवल परंपराओं को अवरुद्ध किया और वास्तविक कीमतें भेज दीं आईसीएममार्केट ग्राफ़ पर आप देख सकते हैं कि USDCHF 0.04 तक नीचे चला गया, जिसका मतलब है: अमरीकी अब और मौजूद नहीं है। यह सिर्फ ट्रेडर्स से एमएस 4 के लिए फोर्से की कीमतों को भेजकर पैसा निकाल रहा है। आईएम अब ऑस्ट्रेलियन सिक्योरिटीज एंड इन्वेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) को इसकी जांच करने के लिए एक पत्र भेज रहा है क्योंकि आईसीएममार्केट इस गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। टैग: आईसी मार्केट्स की समीक्षा आईसी मार्केट्स मैं विभिन्न विदेशी मुद्रा व्यापारियों से यह जानना चाहूंगा कि वे अगले दिन के व्यापार के लिए कैसे तैयार करते हैं मैं निम्नलिखित संदर्भों का उपयोग करता हूं forexnews इस साइट (विदेशी मुद्रा) फॉरेक्सपेसमेरा निवेश करना मुझे लगता है कि यह मुझे बाज़ार के व्यापक विचार देता है। विस्तार से नीचे फंसना मत करो, वहाँ बहुत सारी जानकारी है, इसमें से अधिकतर आप को रोक देंगे मैं चार्ट संकेतकों और समाचारों के संदर्भों का मिश्रण भी अपने ट्रेडों को बनाने के लिए खोज और एक आंत महसूस करता हूं। सिर्फ मुझे और हर व्यापारी का अपना राय है गुड लकक्वोट विभिन्न व्यापारिक शैलियों के साथ व्यापारियों के विभिन्न प्रकार हैं आपको अपनी खुद की व्यापारिक शैली ढूंढनी होगी जो भी आप नीचे पंक्ति करते हैं आप आईसी मार्केट के लिए रीयल टाइम डिस्काउंट कितना पैसा कमाते हैं पार्टनर आईडी 1695 Dbanga, thnx, अपने पुनरावृत्ति और अपने सुझाव के लिए। मैं अभी भी उस व्यापार में जाने के लिए सही पल ढूंढने के लिए संघर्ष कर रहा हूं (मेरे पास लगभग तीन हफ़्तों का डेमो खाता है) और मैं अगले दिन व्यापार से दूसरे दिन 24 घंटे पहले कुछ जानकारी खोज रहा हूं। क्या किसी के पास कोई सुझाव है, जहां मुझे इस जानकारी का कुछ अच्छा स्रोत मिल सकता है, मैं पहले से ही तकनीकी विश्लेषण (मोमबत्ती की छड़ें, बोलिंजर बैंड, एमएसीडी, आरएसआई आदि) के बारे में विभिन्न पाठ्यक्रमों का पालन कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि यह पर्याप्त तैयारी के बिना पर्याप्त नहीं है अगले दिन व्यापार की शुरुआत के लिए मैं। माफ करना, मैं वास्तव में ज़िगिल को उद्धृत कर रहा हूं, मैं विभिन्न विदेशी मुद्रा व्यापारियों से यह जानना चाहूंगा कि वे अगले दिन की बिक्री के लिए तैयार हैं। हे लेनोड जैसा कि हम चर्चा करते हैं, वास्तव में ऐसा लगता है कि आप अपने नए खाते में डिस्काउंट लागू नहीं कर पाए थे। यद्यपि आईसीएम समर्थन से संपर्क किए जाने के बाद से यह नामांकित हो चुका है, मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए निम्नलिखित का पालन किया जाएगा कि यह इतना सही ढंग से किया है, चूंकि आम तौर पर सभी पदों के लिए रियायती दर लागू करने के लिए बंद होना आवश्यक है और youd ने यह भी बताया कि अभी भी खुला व्यापार हो सकता है इसके अलावा, मैंने आईसीएम के लेखा विभाग की व्यवस्था की है ताकि आप उन दोनों ट्रेडिंग सप्ताहों के दौरान आपके सभी कमीशन डिस्काउंट के लिए एएसएपी की प्रतिपूर्ति कर सकें। उसने कहा, आईडी मेरे ग्राहकों को याद दिलाना चाहती है कि जितनी जल्दी हो सके किसी भी नए खाते के निर्माण के बारे में मुझे और आईसीएम समर्थन से संपर्क करें ताकि मैं व्यक्तिगत तौर पर यह सुनिश्चित कर सकूं कि आपके कमीशन छूट उन पर लागू हो रही हैं। मैं किसी भी समय ICMRebatesgmail पर पहुंच सकता हूं, मैं सभी ग्राहक संचार के संबंध में एक 24 व्यावसायिक घंटे के प्रतिक्रिया समय या उससे कम के लिए लक्ष्य रखता हूं। Layzars। आपकी प्रतिक्रिया के लिए Thnx एनपी मुझे खुशी है कि यदि आपके कोई और सवाल है तो मुझे मदद मिल सकती है, मुझे बताएं डीबंगा: मैं आम तौर पर यहां से समाचार फ़ीड या मायफ़िक्सबुक को देखता हूं और तदनुसार मेरी स्वचालित रणनीतियों को निष्क्रिय करता हूं जब एक घटना विशेष रूप से उच्च बाजार की अस्थिरता का वादा करती है सभी आईसी पर आईसी मार्केट एपीपी ग्लोबल प्राइमेट पर 1.50 (21) आरटीएल कमीशन डिस्काउंट की पेशकश अच्छा ब्रोकर है, लेकिन मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि वे उचित सर्वर पर निवेश क्यों न करते हैं, इसका मतलब है कि आज की कीमतें पूरी तरह से डिस्कनेक्ट हो गईं और मैं लगभग किसी आर्टिकल के लिए घंटे, पूरे कदम पारित किए गए थे और मैं अपने हाथों पर बैठा था, क्यों वे इस ठंड मुद्दे पर खतरा नहीं करते हैं, अगर कोई भी यह स्थिति जारी रखे तो यह समझा जा सकता है कि यह व्यापार गंभीर रूप से होगा। ईमानदारी से आईसी मार्केट को कोई समस्या नहीं है अगर लोग समाचार घोषणा का व्यापार करना पसंद करते हैं। ईसीएन ब्रोकर लाभकारी व्यापारियों से कमाते हैं, जो दीर्घकालिक आधार के लिए व्यवसाय में बने रहते हैं और बढ़ते पूंजी और व्यापारिक मात्रा के साथ। हाल ही में उन्होंने लाइव सर्वर 3 जोड़ा है और निष्पादन बहुत तेज़ है, पहले यह था। कई अन्य ब्रोकरों की तुलना में आईसी मार्केट्स को उच्च प्रभाव समाचार की घोषणा के दौरान चौड़ा करने वाला मुद्दा नहीं है, जो प्रसार और ग्राहकों को हेरफेर करते हैं, उन्हें वास्तविक कीमत डेटा प्राप्त नहीं होता है। उच्च प्रभाव समाचार घोषणा के दौरान ही ठहराव होता है क्योंकि चलनिधि प्रदाता बिडसके की कीमत को भारी गति से बदलते रहते हैं और आपके एमटी 4 क्लाइंट टर्मिनल को वास्तविक समय पर सर्वर को उस सूचना को भेजने और प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। मार्ग की देरी से बचने के लिए एक अच्छी गुणवत्ता वाली VPS सेवा का पुन: संयोजन किया जाता है आईसी बाजार पूरे विश्व में सर्वोत्तम व्यापारिक स्थितियों को देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। आईसी बाजारों के लिए रीयल टाइम छूट पार्टनर आईडी 1695 ईमानदारी से आईसी मार्केट को कोई समस्या नहीं है अगर लोग समाचार घोषणाओं का व्यापार करना पसंद करते हैं। ईसीएन ब्रोकर लाभकारी व्यापारियों से कमाते हैं, जो दीर्घकालिक आधार के लिए व्यवसाय में बने रहते हैं और बढ़ते पूंजी और व्यापारिक मात्रा के साथ। हाल ही में उन्होंने लाइव सर्वर 3 जोड़ा है और निष्पादन बहुत तेज़ है, पहले यह था। कई अन्य ब्रोकरों की तुलना में आईसी मार्केट्स को उच्च प्रभाव समाचार की घोषणा के दौरान चौड़ा करने वाला मुद्दा नहीं है, जो प्रसार और ग्राहकों को हेरफेर करते हैं, उन्हें वास्तविक कीमत डेटा प्राप्त नहीं होता है। उच्च प्रभाव समाचार घोषणा ठंड के दौरान बस होता है एक अच्छी सेवा चलाने का अच्छा हिस्सा अद्यतन और परिवर्तनों के पूर्व चेतावनी क्लाइंट है, बाद में बाद में अनुवर्ती पोस्ट नहीं करता है, यह समझाने के लिए कि क्यों शट होता है इन दिनों कंबल को ईमेल करना कितना मुश्किल है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment