Thursday 9 November 2017

फॉरेक्स उद्धरण चिह्नों से कोई दिन बंद नहीं करें


फर्स्ट कॉओर्स अब एक नयी फेसबुक कवर की पेशकश कर रहा है जिसे नथिंग लेकिन खुद यह खूबसूरत नीला रंग वाला फेसबुक कवर एक पहाड़ी दृश्य दिखाता है जिसमें बर्फ शामिल है। दाहिने ओर, एक वृत्त है जो बताता है: कुछ भी आपको शांति नहीं ला सकता है लेकिन खुद को सभी अक्सर, हम स्वयं के भीतर शांति खोजने के लिए अपने आप से बाहर दिखते हैं यह गलत रणनीति है शांति का अनुभव करने के लिए, हमें स्वयं के भीतर तलाश करना चाहिए हम और हम अकेले ही शांति के लिए जिम्मेदार हैं जो हम चाहते हैं, कि हम महसूस करते हैं, कि हम अनुभव करते हैं। अपने फेसबुक पेज पर इस फेसबुक कवर को रखकर, आप केवल अपने आप को इस तथ्य की याद दिला रहे हैं, लेकिन आप उन सभी को भी याद दिला रहे हैं जो आपके पृष्ठ को देखते हैं। सामान्यतया, दुनिया अराजक है। अधिकांश भाग पर, उन परिस्थितियों और घटनाओं जो दुनिया के भीतर मौजूद हैं पूरी तरह से आपके नियंत्रण से बाहर हैं जब यह आपके लिए आता है, हालांकि, आप अंततः अपने जीवन का चालक हैं। तुम्हारे पास एक विकल्प है। आप दैनिक आधार पर चारों ओर घूम रहे अराजकता में चुन सकते हैं, या आप शांति अनुभव करने का विकल्प चुन सकते हैं ताकि आप अपने दैनिक जीवन में परिस्थितियों और घटनाओं को संभाल सकें। जब आप शांति चुनते हैं और समझते हैं कि इसे अपने भीतर देखकर प्राप्त किया जाना चाहिए, तो आपको अब ऐसा हाथ नहीं खेलना पड़ेगा कि आपको जीवन में पेश किया गया है आपको तुरंत पता चल जाएगा कि हाथ वापस डेक में फेरबदल करना और खेलने के लिए एक नया हाथ खींचना संभव है, लेकिन कुछ भी नहीं लेकिन खुद को फेसबुक कवर का प्रयोग करके, आप यह महसूस करते हैं कि आपको वर्तमान में एक शांतिपूर्ण भविष्य बनाने के लिए जीना चाहिए । आप जो कि अतीत में है और यह सनसनी कि भविष्य में जो कुछ भी होगा, पूरी तरह से अनिवार्य है, जाने देना सीखना होगा। जो कुछ भी आपके रास्ते में आता है, आप उस पर काबू पाएं। आपके दिमाग को अब चिंता की चिंता और भय से ग्रस्त नहीं होगा आप प्रत्येक दिन अनुभव करना सीखेंगे जैसे यह आपके लिए आता है। आप अचानक यह जानना शुरू कर देंगे कि जीवन कम बोझ है और अब आप घटनाओं और परिस्थितियों से अभिभूत नहीं हैं जो आपके जीवन में चलते हैं। आप सभी को सराहना सीखना होगा कि आपके रास्ते में आता है। जब आप सीखते हैं कि आप केवल उस शांति के लिए ज़िम्मेदार हैं जो आप जीवन में अनुभव करते हैं, तो आप सीख लेंगे कि कुछ चीजें हैं जो आपके पास बदलने की क्षमता है और ऐसी कुछ चीजें हैं जो आपको बदलने की क्षमता की कमी है आप तुरंत इस तथ्य को स्वीकार करना शुरू कर देंगे आप अपने आप को इस तथ्य के साथ सुलझा लेंगे कि आप जिस ज़िंदगी की इच्छा चाहते हैं, उसे प्राप्त करने के लिए आपको सबसे अच्छा करना होगा। यदि आपका अनुमानित परिणाम नहीं होता है, तो आप इसे स्वीकार करेंगे और इसके साथ शांति में रहेंगे। जीवन चुनौतीपूर्ण है जीवन उचित नहीं है। असल में, जीवन जान-बूझकर खराब है, यह सीखकर कि आप अपने जीवन में शांति के लिए ज़िम्मेदार हैं, आप निश्चित रूप से एक खुशहाल और अधिक संतोषजनक जीवन प्राप्त करेंगे। यदि आप अपने फेसबुक पेज पर यह फेसबुक कवर करना चाहते हैं, तो बस निम्न लिंक पर जाएं: firstcoverscovers4617nothingbutyourself. html फर्स्टचॉर्स 2018 - फर्स्ट कॉओर्स फेसबुक से संबद्ध नहीं है - ईमेल 1 60 संरक्षित अस्वीकरण: यह साइट 100 उपयोगकर्ता अपलोड की गई है। शिकायत करें कृपया हमारे डीएमसीएडॉन्ड का प्रयोग करें दिन के बाहर ले जाएं एनआईपीसीई ह्ज़ल लाइन्स न करें दिन का समय न लें (करतब। डब, ताई फिलिप्स) सुराह 1: हाँ, पोकर के चेहरे जैसे मेरे दिमाग पर ये सब तनाव, खेल में हम सही हरा , हो सकता है कि 8 राइट्स निश्चित करें कि जब वे विमान हड़ताल करते हैं, तो मुझे अपने फोन पर ले जाने दो, अपने क्षेत्र में जाने दो, मैं कह रहा हूं कि अकेले एक अकेले नाइगा छोड़ दो, मुझे कुछ वापस आना, इमारत में कुछ खिंचाव मिल गया, कुछ स्टैकिंग अभी भी रननिन, इमारत के साथ कुछ बहुत कुछ मिल गया, nigga पता है कि वे प्रवाह मैं मैं प्रदान करने के साथ frontin नहीं है, ध्यान दें कि मैं कैसे शुरू किया और मैं हर जगह प्रवाह है कि एक भूरे रंग में गीला तरह miaralo शैली और उसके सभी पैसा मिल रहा है और यो लड़कियों प्रभारी है मस्तिष्क में हौस लेकिन उसकी हड्डियों का कार्ड फ्लाँंक कोई बात नहीं है, सूट लेते हुए उन्हें पता है कि हम लोग इन निगग्स के साथ काम करते हैं, ठीक है इम बिल्कुल 3-60 रूपए का चुना गया, एर में खींचो जब मैं ड्रॉप करता हूं, टैग niggas ilke मैंने पहले बताया कि इससे पहले प्रवाह मिल गया, वेश्या मिल गया डोप, अधिक भाड़ में जाओ मेरा, तुम्हारा हो जाओ और शो अभी शुरू हो गया, निगा पकड़ो तुम्हारा तालियां। कोशिश करो, मुझे मेरी जगह मिल जाए, देखो, चलना होगा, मैं 6 को रोक देता हूं, दौरे पर लड़कियों की तरह टायर के माध्यम से मैं दौड़ रहा था। आप उन्हें बाहर खेल छोड़ देते हैं, तो आप कर सकते हैं अपने तल डॉलर नीचे शर्त लगाओ कि मैं फर्श पर बैठो लड़ाई छोड़ दो, आप अपने नीचे डॉलर पसीने शर्त कर सकते हैं मेरे hoes मारा पूर्व हुक: अभ्यस्त कोई नुकसान नहीं लेते हैं, दिन दूर नहीं ले जाएगा हम इतनी मेहनत करते हैं, जब तक हम गिर नहीं हानि , दिन लगाना बंद करें हम जब तक हुक नहीं आते हैं, तब तक हम इतने मेहनत करते हैं: एक नाइग्गा को सपने के लिए इस्तेमाल किया जाता था, मेरी सच्चाई अब सपना होती है, निगग्ना सपने करती थी, मेरी सच्चाई अब एक सपना है, अब मेरे सपने को अब जीने के लिए अब मेरे सपनों को अब बाहर पक्की करें 2: एक पिंजरे पर नृत्य की तरह जाल में सीटिन एक जोड़े में दो सौ ग्राम मैं एक शहर में बड़े हुए, वे इसे बाहर नहीं करते अगर आप काले तुम एक आदमी को देखने के लिए जीवित नहीं है आप 21 देख रहे हैं, आप लॉटरी जीती बातिन दोस्तों, जब सड़कों पर मेरे से बहुत कुछ मिला, मैं एक डकैती से धोया था 4657239 नाम की तरह राज्य संपत्ति हाँ, आपके पास एक सपना था, अब यो एक दुःस्वप्न से बाहर निकलना आप लगभग इसे थोड़ा निगग्ग बनाते हैं, आप ठीक वहीं थे जैसा आपने इसे जारी किया था, इसका एक और जीवन में, हाँ हाँ, और यह काफी स्पष्ट है आप सभी निकग्स डाउनर्स का थोड़ा सा और यो घर के निगग्स बस चुप्पी तुम थे अपनी मां और तुम्हारे पिताजी आपको यह पता चलना चाहिए कि आपको क्या करना है, जब कोई आपको रस्सियों से नहीं दिखाया था, उन्होंने दिखाया था कि वे पिस्तौल और डोप गेम फ्लैश और कोई भी उम्मीदवार नहीं थे, जहां हर फिट टोपी का मतलब है एक अलग हुड इसे बाहर करें और वे, क्या आप में आप में खुद को फिल्मों के लिए है, लेकिन यो अच्छा है Niggas वे स्वयं, यह समझते हैं यह सिर्फ एक नकली जमीन, ढीली पंखों से भरा यो रंग तार के रंग के लिए मरना इच्छा है कि मैं इसे करने के लिए अलग तरह से काम करता था इसे रैप में बनाया या एक सपना सपना है एल् सेगुंडो, स्लॉसन मी और निप्स से, हम कार्यालय में कभी कोई हानि नहीं लेंगे यो कचरा, नाइगगा, जैसे पत्थर की जाँच करें पूर्व हुक: कोई नुकसान नहीं लेते हैं, दिनों को नहीं लेते कड़ी मेहनत, जब तक हम गिरते हैं कोई नुकसान नहीं लेते हैं, दिन बंद नहीं लेते हम बहुत कठिन होते हैं, जब तक हम हुक आते हैं: एक नाइगगा सपने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, मेरी सच्चाई अब एक सपना है, निग्गा सपने करती थी, मेरी सच्चाई अब एक सपना है। अब मेरे सपनों को अब जीने के लिए अब मेरे सपनों को अब बाहर लाओ। अब इन गीतों के लिए एज़ेलिक्स देखें।

No comments:

Post a Comment