Sunday 3 December 2017

पीटर थोरपे फॉरेक्स


ForexSmartTools समीक्षा साइट पर जाएं व्यापार जर्नल किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए आवश्यक है व्यापार लॉग आपको उन कुछ महान सुविधाओं के साथ देता है जो आप लगभग वैसे भी अनुकूलित कर सकते हैं जो आप चाहते हैं। कैलकुलेटर भी अच्छा है क्योंकि आप अपने पक्ष में जोखिम प्रबंधन को हेरफेर करने के लिए सीख सकते हैं। मैं इसके बिना अब और व्यापार नहीं कर सकता था यह महंगा है लेकिन मेरा मानना ​​है कि यदि आप इसे सही ढंग से उपयोग करना सीखेंगे तो यह व्यापार लाभ के साथ खुद के लिए भुगतान करेगा Batu Pahat, Johor, मलेशिया ये उपकरण विदेशी मुद्रा के माध्यम से एक जीवित कमाने के लिए गंभीर हैं मैं पीटर थॉर्प के लिए आभारी हूँ (विदेशी मुद्रा के मालिक), क्योंकि वे इन्हें वास्तव में अच्छी सलाह के रूप में सुझाते हैं मैं प्रोफेशनल पैक (3 सॉफ़्टवेयर से बना है: विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर व्यापार लॉग विदेशी मुद्रा परीक्षक) खरीदता हूं। क्या मैंने खेद किया है। मैं नहीं हूँ इसके बजाय, मुझे लगता है कि मुझे इसे पहले करना चाहिए था क्यों (1) आविष्कारक, मिंडी और एवलिन, विदेशी मुद्रा व्यापारी का अभ्यास कर रहे हैं वे समझते हैं कि हमारे द्वारा क्या अपेक्षा की जाती है (2) असली पैसे में डंप से पहले मेरी विदेशी मुद्रा रणनीति को जस्टिस करें यहां हमें एक रणनीति नहीं सिखा रही है बल्कि इसकी प्रभावशीलता कैसे सत्यापित करें। ये टूल्स और इसके बैक अप सर्विस एक्ट मेरे व्यापारिक साझेदार की तरह हैं, मुझे एक असली व्यापारी होने के लिए उपयोगी चीजें (रणनीति के अतिरिक्त) सिखाने, मुझे सही और गलत क्या है, सिखाएं। (3) यह मुझे व्यापार में बहुत समय बचाता है एक उपयोगी कर्मचारी आपके व्यापार की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं इन की मदद से, मैं अपने व्यापारों को जर्नल करने में कम समय व्यतीत करता हूं और मेरी गलतियों से सीखना अधिक सरल और प्रभावी बन जाता है (अपने लेख में कौन सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा शिक्षक है सबसे अच्छा मैं एक व्यापारिक साझेदार की तलाश करता हूं। अगर मैं नहीं चाहता, तो ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मुझे कम से कम अपने व्यापार को पत्रकारिता करना होगा और मेरा अपना शिक्षक होना होगा)। (4) यह स्वतंत्र विचार साझा करने वाले बहुमूल्य लेखों के साथ आता है। वे मेरे लिए सोने हैं (5) इससे मुझे विश्वास है कि विदेशी मुद्रा की सफलता एक असंभव मिशन नहीं है इस उद्योग में आपदा हमारे विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत अधिक जानकारी है कई घोटाले हैं मेरे पास दोस्त हैं जिन्होंने अध्ययन फॉरेक्स में साल बिताए हैं, लेकिन इसे खत्म करने के कारण फॉरेक्स ने पैसा खो दिया है। (6) विदेशी मुद्रा परीक्षक 2 में सिखाया गया ट्यूटोरियल मूल आविष्कारक से अधिक विस्तृत और व्यापक हैं। अगर मुझे ये पिछले दो वर्षों से पता था, तो मेरा मानना ​​है कि मेरे विदेशी मुद्रा यात्रा में बहुत आसान होगा। मैं इस पर ईमानदार हूँ और जिनके तीसरे पक्ष के संदर्भ की आवश्यकता है, वे मुझे अपनी मेहनत के लिए woolee2002 yahoo धन्यवाद मिंडी एवलिन पर पहुंच सकते हैं। एडवर्ड ली मलेशिया I Lrrve मेरे स्मार्टफ़ोन के साथ एक स्मार्ट व्यापारी होने के नाते :) पिछले सप्ताह महीनों के ट्रेडों का विश्लेषण करने के लिए मैं सप्ताहांत पर समय व्यतीत करता हूं। मेरे लिए, व्यापार लॉग मेरा व्यक्तिगत प्रदर्शन करने के लिए एक मिरर के रूप में मेरा व्यक्तिगत जवाबदेही प्रबंधक कार्य है। ट्रेड लॉग को एक ट्रेडर मिरर होना चाहिए जो कि निष्पक्ष रूप से मेरे व्यापार के परिणाम दर्शाता है इस मिरर में क्यों, क्या, कब, कहां से मेरे व्यापार कार्य महान विस्तार से प्रकट होते हैं। ज्ञान एक व्यापारी को पावर से अधिक का अर्थ है, ज्ञान हर सफल व्यापारी के भीतर रहने वाले सफल लाभदायक व्यापारी को समझने की कुंजी है। सभी गंभीर व्यापारियों के लिए उत्पाद होना चाहिए मुझे डर था कि यह केवल एक महिमा की फैलता शीट हो सकती है, यद्यपि अभी भी नोट किताबों का उपयोग कर रहा हूं जो मैं इस्तेमाल कर रहा था। मेरी आशंका खुशी से पूरी तरह से गलत थी। ये अदभुत है। इसका एक डाटाबेस मैं आसानी से अपने ट्रेडों को रिकॉर्ड कर सकता हूं और उन्हें कमजोरियों और सुधारों के लिए खदान प्रदान कर सकता हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि गंभीर खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए यह उद्योग मानक होगा। सैन डिएगो, सीए, यूएसए फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में मेरा पहला पहला सबक से व्यापार लॉग को महत्वपूर्ण के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। लेकिन हाथ से रखने के लिए वे बेहद श्रममान हैं यद्यपि मैंने केवल थोड़े समय के लिए फॉरेक्सट्रेडलेग और कैलक्यूलेटर का इस्तेमाल किया है, लेकिन इससे पहले ही ट्रेडों के बारे में मेरी सोच में सुधार हुआ है। अब, जो महत्वपूर्ण है वह प्रत्येक तकनीक का परिणाम है जिसका मैं उपयोग करता हूं। व्यापार लॉग प्रत्येक ट्रैक के परिणाम का सटीक रूप से पालन करना आसान बनाता है मैं अभी भी अपना उपयोग बढ़ा रहा हूं, लेकिन इसके बिना मैं व्यापार करना चाहता हूं। यह एक अच्छा सोचा उत्पाद है वेब पृष्ठ पर अतिरिक्त महान हैं निश्चित रूप से लागत के लायक लोग कहते हैं कि किसी भी व्यावसायिक उद्यम की सफलता को खोजने और उसे भरना है। एक शक के बिना, ForexSmartTools ने आवश्यकता पाई है और इसे भर दिया है। हर सफल व्यापारी को पता है कि आपको अपनी गलतियों को दोहराते रहें और अपने ट्रेडों को दस्तावेज दें और उनकी समीक्षा करें। एक पूर्ण व्यापार योजना को ऊपर से नीचे तक सांख्यिकीय रूप से समीक्षा करने में सक्षम होने की गयी कार्यक्षमता सिर्फ केक पर चढ़ती है जब आपके व्यापार अपने इष्टतम बिंदु पर क्रियान्वित कर रहे हैं, तो यह तय करने के लिए डेटा में ड्रिलिंग काफी सुस्पष्ट रूप से सोना में इसके वजन के लायक है। डेटा के लगभग किसी भी हिस्से को रिकॉर्ड करने का स्थान होने के नाते अमूल्य है ट्रेड लॉॉग का प्रयोग करें जैसे आप चाहते हैं और आप दो निष्कर्षों में से एक के पास आएँगे। या तो आपका सिस्टम काम कर रहा है या यह नहीं है। एक ऐसी प्रणाली का व्यापार रखें जो काम नहीं कर रहा है और आपके व्यापार खाते को देखने पर गिनती है। अगर आप इस कारोबार में सिर्फ चारों तरफ घूम रहे हैं और नाराज़ हैं तो बस ट्रकिंग पर रहें। यदि आप गंभीरता से एक व्यापार और एक जीवन शैली के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार पर विचार कर रहे हैं, तो आप अपने व्यापारिक टूलबॉक्स के भाग के रूप में फॉरेक्स साफ्टटाइल ट्रेड ट्रेड और इसकी बहन कार्यक्रम को कैलक्यूलेटर पर विचार करने के लिए अपने पास लेते हैं। मैं केवल यह कह सकता हूं कि इस सॉफ़्टवेयर के लिए साइन अप करना मैंने अपने फ़ॉरेक्स कैरियर में अब तक की सबसे अच्छी चीज की है। मैंने बहुत जानकारीपूर्ण वीडियो के माध्यम से पैसे प्रबंधन के महत्व को सीख लिया है। मैंने एक बहुत ही सरल तकनीक सीखी है जो मेरे व्यापार पर भी रिटर्न में सुधार कर सकती है। Ive ने विदेशी मुद्रा परीक्षक का उपयोग कैसे करना सीख लिया है, भले ही यह एक विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण उत्पाद नहीं है सूची में और आगे बढ़ता है और मैंने भी व्यापार लॉग कैलकुलेटर का उल्लेख किया है, जो शानदार टूल हैं। और ग्राहक समर्थन वास्तव में समर्थन है। अपने ट्रेडों को लॉग इन करने के लिए पहले से एक स्प्रैडशीट का उपयोग करने के बाद, डेमो, लाइव और बैकटेस्टिंग दोनों, यह एक बहुत ही गन्दा प्रक्रिया थी। मेरे लिए क्या मुश्किल था कि एक कुशल और निर्बाध तरीके से ऐतिहासिक ट्रेडों को देखने में सक्षम होना था। स्प्रैडशीट में स्क्रीनशॉट को संलग्न करना स्वयं का समाधान था, लेकिन स्पष्ट रूप से यह फ़ाइल के साथ व्यवहार्य नहीं था जो सी से बाहर निकलती है। 200MB। विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण (यानी व्यापार लॉग और कैलकुलेटर) के साथ बहुत कम अपेक्षाएं करने से मैं बहुत प्रभावित हुआ कि इस सरल उपकरण ने मुझे अपने ट्रेडों और रणनीतियों का विश्लेषण करने की इजाज़त कैसे दी है, जिन्हें मैं पहले कभी नहीं कर पा रहा था आपके व्यापार के पहलुओं पर प्रश्न पूछने के लिए टूल कैसे खोलता है, यह बहुत आश्चर्यजनक है कि आपकी रणनीति के लिए किस प्रकार की प्रविष्टियां और निकास, धन प्रबंधन, और जोड़ीमेवफ्रेम सर्वोत्तम काम करते हैं यह उपकरण, विदेशी मुद्रा परीक्षक 2 के साथ मिलकर, एक पूरी तरह से नए स्तर पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति की मेरी समझ उठाया है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, उसने मुझे इस प्रक्रिया को तेज करने की इजाजत दी है, जो कि बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि सफल होने के लिए पर्याप्त मात्रा में आवश्यक है (मेरी आंखों में कम से कम)। Im निरंतर वृद्धिशील सुधार के एक आस्तिक और इस उपकरण में कोई अपवाद नहीं है। धन्यवाद मिंडी - आपकी मदद और व्यक्तिगत सेवा काफी सराहना की गई है। Im सिर्फ पहले से ही कहा गया है कि क्या गूंज के लिए जा रहा है। ग्राहक सेवा बिल्कुल अभूतपूर्व है। एक अपेक्षाकृत गैर-तकनीकी व्यक्ति होने के नाते (जिसमें मैं न कार्यक्रम - मुझे पता है कि प्रौद्योगिकी का उपयोग कैसे करना है :) मुझे स्मार्ट-टूल की तकनीकी क्षमताओं पर कुछ विस्तृत प्रश्न था- विशेषकर विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ एकीकरण के संबंध में। और मेरे आश्चर्य की बात है, न केवल मेरे सवालों को तेजी से संबोधित किया गया था, लेकिन समझदारी से संबोधित किया गया था - मैं क्या करने की कोशिश कर रहा था की पूरी तरह से समझने का प्रदर्शन। दुर्भाग्यवश, विदेशी मुद्रा की वर्तमान सीमाएं वर्तमान में हासिल होने से एक समाधान को रोकती हैं, फिर भी मैं उनकी प्रतिक्रिया से पूरी तरह से प्रभावित हुआ और यह देखने की उनकी इच्छा के साथ था कि क्या उन बढ़ी क्षमताओं को भविष्य में एकीकृत किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने वर्तमान के लिए कुछ संभावित समाधान दिए। मैं इस प्रकार की जानकारी को ट्रैक करने की कोशिश कर रहा था जो कि किसी Excel स्प्रेडशीट में स्मार्ट टूल में ट्रैक करेगा। कहने के लिए यह एक्सेल में करने के लिए बोझल था एक ख़ामोश होगा। का उल्लेख नहीं करने के लिए, दिन के अंत में, मुझे यह सब डेटा था और पता नहीं था कि इसके साथ क्या करना है उपकरण विश्लेषण कार्यक्षमता और सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक (पूरी तरह से कई और विस्तृत ऑनलाइन ट्यूटोरियल में समझाया गया है) ने अंत में इस जीवन में कुछ जानकारियों को साँस लेने में मदद की । लेकिन मेरी एक्सेल स्प्रैडशीट के विपरीत, बहुत अधिक ट्रैकिंग स्वचालित हो जाती है और यहां तक ​​कि कुछ जानकारी स्वचालित रूप से निर्यात करने में सक्षम होने की अनुपस्थिति में, कस्टम पैरामीटर कार्यक्षमता को मैन्युअल रूप से बाद के विश्लेषण के लिए जानकारी दर्ज करने की अनुमति देता है (और जब से मैं मैन्युअल रूप से Excel में इस जानकारी को दर्ज कर रहा हूं, वैसे भी उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस को केवल प्रक्रिया बना दिया आसान)। इसके अतिरिक्त, यह स्पष्ट है कि कर्मचारी एक ऐसा कार्यक्रम विकसित करना चाहता है जो वास्तव में व्यापारियों के लिए उपयोगी है। मैं बहुत भविष्य के लिए पूरी तरह से परीक्षण रिलीज के लिए तत्पर हैं बीटा टेस्टर वाले नहीं होने के कारण, मैंने बीटा रिलीज़ का लाभ नहीं लिया है। लेकिन बीटा में वे कई आइटम काम कर रहे हैं जो सॉफ्टवेयर के लिए बहुत बड़ा अतिरिक्त होगा। और वे प्रतीत होता है हमेशा अपनी कार्यक्षमता में जोड़ना चाहते हैं यदि आप पैसे प्रबंधन के बारे में गंभीर हैं यदि आप यह समझने में गंभीर हैं कि आपके ट्रेडों में कुछ समय क्यों काम हो सकता है, और वे दूसरे समय क्यों नहीं करते हैं यदि आप एफएक्स व्यापार न केवल एक शौक बनाने के बारे में गंभीर हैं, लेकिन एक व्यवसाय (या कम से कम एक अच्छा भुगतान अंशकालिक नौकरी), तो आप अपने टूलकिट में ForexSmartTools को जोड़ना है ज़रूर। आप एक्सेल में या अपनी खुद की डेटाबेस स्प्रैडशीट में समान सामग्री कर सकते हैं। लेकिन उत्कृष्ट समर्थन सहित आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत, आपके द्वारा वही चीज अपने आप को पुनः बनाने के लिए समय और प्रयास के संदर्भ में खर्च करने का एक अंश है वे पहले से भारी भार उठाने के लिए किया है। मैं केवल इच्छा करता हूं कि जब मैंने 3 साल पहले मेरा एफएक्स कैरियर शुरू किया था, तो मुझे यह उपकरण था। लेकिन फिर से, मैंने उस मूल्य को वापस नहीं देखा होगा। लेकिन अब लगभग पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में, मैं यह नहीं सोच रहा हूं। यदि आप एक नया व्यापारी हैं, तो आप इसकी कीमत अभी तक पहचान नहीं पाएंगे। लेकिन मैं आपसे वादा करता हूँ, आप करेंगे और अगर आप अब अपने ट्यूटोरियल के माध्यम से जाने के लिए समय लेते हैं, तो आप शायद उन भाग्यशाली लोगों में से एक हो सकते हैं जो गलतियों से बचते हैं जो अधिकांश व्यापारियों को उनके करियर में जल्दी करना पड़ता है। एफएक्स व्यापार एक व्यापार है और इसे इस तरह के रूप में इलाज किया जाना चाहिए और डेटा आपके व्यवसाय की सफलता को अधिकतम करने के लिए सर्वोपरि है। ForexSmartTools न केवल डेटा को ट्रैक करने में सहायता करता है, बल्कि यह उपयोगी स्वरूपों में व्यवस्थित करने में सहायता करता है। बस अमूल्य कई सालों के लिए एक व्यापारी होने के नाते मैं एक कस्टम व्यापार लॉग डायरी सॉफ़्टवेयर बनाने के विचार के साथ खेल रहा हूं जो मेरी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा मैं पहले से ही कुछ साल के लिए डिज़ाइन कर रहा था जब मुझे गलती से फॉरेक्सएसएमआरटीटील्स में भाग लिया गया था और इसे उड़ा दिया गया था। केवल एक चीज जो मैं लापता थी, वह इक्विटी वक्र थी, लेकिन विचार का अनुरोध करने और जोड़ा मूल्य समझा जाने के बाद यह कुछ सप्ताह बाद जोड़ा गया :-) मेरी इच्छा सूची खाली है और मैं अपनी परियोजना को रोक सकता हूं: - उनकी सेवा बहुत बढ़िया है और मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत ही मूल्यवान हूं: विदेशी मुद्रास्वास्थ्य टूल्स दो व्यापारियों द्वारा तैयार की जाती हैं (पॉड के रूप में वे उन्हें स्वयं कहते हैं) आप तुरंत इस पर ध्यान देंगे क्योंकि यह व्यापार पर केंद्रित है और परिणाम कैसे सुधारें और यह व्यापार - प्रक्रिया केंद्रित है और ये नहीं कि कितने-गैजेट्स-कैन-ऐ-ऐ-ऐज-मेरी-बिक्री यह बहुत सारे सॉफ़्टवेयर के विपरीत है जो एक स्मार्ट इंजीनियर प्रोग्रामर द्वारा बनाया गया था जो कि व्यापार आवश्यकताओं के हल्का ढंग से जागरूक है, जो सिर्फ एक साथ दो खिड़कियों को एक साथ रखता है और ऑनलाइन स्टोर में बाड़ पर टॉस करता है। एक और बड़ा लाभ यह है कि आपके ट्रेडों को LOCAL इसलिए मेरे व्यापारिक पूंजी, ट्रेडों या जोखिम के कोई भी ऑनलाइन एक्सपोजर एक सेवा समाप्त हो रही है या आपको समाप्त किए गए ऑनलाइन सेवाओं के साथ खाली हाथ छोड़ने से रोक दिया गया है अब मुझे ऑनलाइन व्यापार लॉग के बारे में नकारात्मक होना चाहिए, हालांकि मेरे विचार में एक बार व्यापारी पूर्णकालिक व्यापार शुरू करता है और संभवत: अन्य लोगों को भी व्यापार करता है पैसा गोपनीयता आपकी व्यापार की पसंद पर और अधिक दबाव डालने के लिए शुरू होता है और यह भी कि कैसे आपकी गारंटी देता है ग्राहक गोपनीयता तो फॉरेक्सएसमार्टटूल का इस्तेमाल करते हुए, जो कि मेरी डिस्क पर स्थानीय सूचनाओं को संग्रहीत करता है, एक महान व्यक्ति था :-) और अब तक की किसी भी ऑनलाइन सेवा की तुलना में इसकी अधिक व्यापक है I एकमात्र दोष यह है कि मूल ओएसएक्स संस्करण उपलब्ध नहीं है, हालांकि क्रॉसओवर आईई 7 बोतल का इस्तेमाल करना और इसमें फॉरेक्सएसएमटीटीटील्स और एमटी 4 की स्थापना करना पूरी तरह ठीक काम करता है। Ive अब 2 साल के लिए एफएसटी का उपयोग कर रहा है और फिर भी इसे बहुत पसंद है और प्रत्येक व्यापार करने की सिफारिश कर सकते हैं जो अपने व्यापार को सुधारने के लिए गंभीर हैं। जैसा कि एलेक्स एल्डर ने अपने व्याख्यान और उनकी उत्कृष्ट व्यापारिक पुस्तकों में उल्लेख किया है: मुझे एक गंभीर व्यापार डायरी के साथ एक व्यापारी दिखाएं और मैं आपको एक विजेता दिखाता हूं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। केवल ईए रोबोट क्लब। प्रोग्रामिंग के बिना एक एमटी 4 विशेषज्ञ सलाहकार का निर्माण मैं आपसे एकदम सही ट्रेडों के प्रबंधन को याद किया, हारे हुए कारोबारों को बदलने की अनुमति दी, या बंद किए गए ट्रेडों का रास्ता बहुत जल्दी, यह आपकी गलती नहीं है। आपको सहायकों की आवश्यकता है आपको कुछ स्वचालन की आवश्यकता है अब, बाहर बेकार न करें स्वचालन को जटिल होना जरूरी नहीं है स्वचालन सरल हो सकता है ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रोग्रामर नहीं हैं, इसलिए अपने औसत व्यापारी को अपने स्वयं के स्वचालन को विकसित करने के लिए कहें कि वे बहुत ज्यादा पूछ रहे हैं, ऐसा नहीं है कि व्यापारियों को डिजाइन करने और रोबोट बनाने की मांग करना बहुत ज्यादा है, लेकिन व्यापारियों (जैसे आप) को खींचें-और वास्तव में सरल, एक-उद्देश्य रोबोट बनाने के लिए ऐप ऐप, बहुत ज्यादा नहीं है। दरअसल, न केवल यह आसान है, लेकिन अपने स्वयं के विशेषज्ञ सलाहकार के निर्माण के लिए शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है मेरा नाम डेविड विलियम्स है मैंने सैकड़ों पूर्णांकित ईए बना दिया है और संभवत: हजारों एकल प्रयोजन वाले ईएएस (आप देखेंगे कि एक मिनट में कैसे देखें)। मेरा एकल-उद्देश्य ईएएस मुझे खाता प्रबंधन से लेकर हर चीज में मदद करता है, जो कि मेरी कम से कम पसंदीदा, सुपर-नीरस नौकरी से निपटने के लिए बंद हो जाता है। एकल प्रयोजन के मिनी रोबोट की सहायता से आप तुरंत निम्नलिखित लाभ प्राप्त करते हैं: क्लब और बिल्ड रोबोट में शामिल हों रोबोटों का एल ओ टी बनाएँ iExpertAdvisor Advance Club एडवांटेज क्लब में ऐसे सभी उपकरण शामिल होते हैं जिनके लिए आपको एकल-उद्देश्य रोबोट, या किसी अन्य रोबोट क्लब सदस्यों के पास सभी प्लग-इन और सभी ट्रेडिंग सिस्टम तक पहुंच की ज़रूरत होती है। एडवांटेज क्लब में शामिल हैं: VTS खींचें और ड्रॉप विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर वीटीएस आपको बनाने की अनुमति देता है अपने लिए असीमित, परिसर विशेषज्ञ सलाहकार बिना किसी प्रोग्रामर के और किसी भी एमक्यूएल ज्ञान के बिना VTS एकमात्र ईए बिल्डर है जो आपके साथ बढ़ता है। वीटीएस आपको आरंभ करने में मदद करने के लिए वास्तव में आसान उपयोग, चरण-दर-चरण विज़ार्ड प्रदान करता है। इसके बाद, जब आप इसके लिए तैयार हों, तो वीटीएस एक ड्रॉइंग पैड प्रदान करता है जिससे आपको किसी भी तरह से अपनी ट्रेडिंग रणनीति के तत्वों को खींचें, ड्रॉप कर सकते हैं और कनेक्ट कर सकते हैं। 12 9 .00 मूल्य सभी प्लग-इन (21 और गिनती) वीटीएस ईए बिल्डर एक विंडोज़ ग्राफ़िकल अनुप्रयोग है जो गैर-प्रोग्रामर्स को जटिल विशेषज्ञ सलाहकारों को खींचने, खींचने और तार्किक तत्वों को जोड़ने के लिए सरल बनाने में सक्षम बनाता है। किसी भी विशेषज्ञ सलाहकार को बनाने के लिए वीटीएस एप्लीकेशन में बुनियादी कार्यक्षमता है एक VTS प्लग-इन VTS EA बिल्डर का विस्तार करता है और व्यापारियों को एक सरल ऐड-ऑन यूजर इंटरफेस का उपयोग करके आसानी से उन्नत ट्रेडिंग तकनीकों को लागू करने की अनुमति देता है। 1659.00 मूल्य सभी ट्रेडिंग सिस्टम्स (10 और गिनती) किसी भी उपकरण को जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि काम करने वाले उदाहरण हैं इन सभी ट्रेडिंग सिस्टम में रोबोट बनाने के लिए प्रयुक्त VTS चित्र शामिल हैं I आप पहले से देखते हैं कि विभिन्न व्यापारिक तकनीकों को कैसे कार्यान्वित किया जाता है हॉल मूविंग औसत ईए शामिल करता है जो एक कस्टम MQL सूचक का उपयोग करता है जो लाइन रंग बदलता है। ईए में एक रंग-बदलते कस्टम सूचक का उपयोग करना बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आप वीडियो को देखने के लिए देखते हैं कि यह कैसे किया जाता है। 999.00 मूल्य सभी ईपुस्तक और विशेष प्रयोजन उपकरण स्वचालित अल्फा एक 80 पृष्ठ ई-बुक है जो कि एक विजयी ट्रेडिंग सिस्टम को विकसित करने की प्रक्रिया का पूरी तरह से वर्णन करता है। एक विजयी व्यापार प्रणाली का निर्माण एक भ्रामक कार्य हो सकता है। तथ्य: अधिकांश व्यापारियों ने स्वत: अल्फा में वर्णित तकनीकों का उपयोग किए बिना एक जीतने वाली ट्रेडिंग प्रणाली का विकास कभी नहीं किया होगा। एमक्यूएल फ़ॉर ट्रेडर्स ईबुक आपको एमक्यूएल के चरण-दर-चरण सीखना देता है इसमें कस्टम कैलेंडर टूलकिट भी शामिल है जो आपको किसी भी समाचार घटना को अपने रोबोट में शामिल करने की अनुमति देता है। 287.00 मूल्य विजुअल ट्रेडर्स स्टूडियो विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर विकास के वर्षों का परिणाम है, जो दुनिया भर में 90 से अधिक देशों में हमारे ग्राहकों से प्राप्त फीडबैक को लगातार लागू करते हुए सम्मानित किया जाता है। वीटीएस एक बेहतर उत्पाद है क्योंकि हमारे ग्राहक सक्रिय व्यापारियों हैं और वे बाजार पर सबसे उपयोगी और लचीला ईए बिल्डर प्रदान करने में हमारी मदद करते हैं। - डेविड विलियम्स (iExpertAdvisor) मेटाट्रेडर: यह एक कारण के लिए सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है: विशेषज्ञ सलाहकार आप व्यापार की बात करते समय हर संभव लाभ का उपयोग नहीं कर सकते। मेटाट्रेडर मंच बेहद लोकप्रिय है, और यह कहीं भी नहीं जा रहा है एमटी 4 प्लेटफार्म पर ईए रोबोट चलाने के लिए बिल्कुल कोई बाधा नहीं है कोई नहीं। मंच मुक्त है। जब तक आप चाहें तब तक आप डेमो खाते को सेकंड और डेमो व्यापार में खोल सकते हैं। ईए समर्थन प्लेटफार्म में बनाया गया है - इसके पीछे एक विचार नहीं है यह काम करता है और यह काम करता है seamlessly आपकी ज़रूरतें आपको आरंभ करने में मदद करने के लिए उपकरण हैं। स्वचालित व्यापार आपका दोस्त है सभी व्यापारियों को कुछ स्वचालन का उपयोग करना चाहिए। एडवांटेज क्लब गंभीर और महंगी त्रुटियों को बनाने में आपकी सहायता कर सकता है। 30 महीने में, यह क्लब एक व्यापार के भीतर खुद के लिए भुगतान कर सकता है मूर्खतापूर्ण तरीके से पैसा खोना न करें कुछ सचमुच सरल ईए आपकी सहायता करें आपको VTS विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर VTS का उपयोग क्यों करना चाहिए आप अपने लिए असीमित, परिसर विशेषज्ञ सलाहकार बनाने की अनुमति देते हैं। प्रोग्रामर के बिना और बिना किसी एमक्यूएल ज्ञान विजुअल ट्रेडर्स स्टूडियो, या वीटीएस, एक फ्री-रेंज है, असीमित मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर VTS एकमात्र ईए बिल्डर है जो आपके साथ बढ़ता है। वीटीएस आपको आरंभ करने में मदद करने के लिए वास्तव में आसान उपयोग, चरण-दर-चरण विज़ार्ड प्रदान करता है। इसके बाद, जब आप इसके लिए तैयार हों, तो वीटीएस एक ड्रॉइंग पैड प्रदान करता है जिससे आपको किसी भी तरह से अपनी ट्रेडिंग रणनीति के तत्वों को खींचें, ड्रॉप कर सकते हैं और कनेक्ट कर सकते हैं। उपयोग करने के लिए आसान विज़ार्ड्स आपको आसानी से शुरू किया गया था सभी एमक्यूएल कार्यों का ड्रैग, ड्रॉप और कॉन्फ़िगर करें आपके कस्टम संकेतकों का आसान आयात अभी भी, 1 VTS MetaTrader विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर का उपयोग करने का कारण है हमारे अपडेट्स के कारण VTS निरंतर अद्यतन किया गया है पुरे समय। मेटाट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म (जैसे बिल्ड 600 अपडेट) में परिवर्तन के कारण कुछ अपडेट फ़ॉरेक्स बाजार में होने वाले परिवर्तनों के कारण होते हैं, लेकिन अधिकांश परिवर्तन दुनिया के 90 से अधिक देशों में हजारों से अधिक VTS उपयोगकर्ताओं के सुझाव हैं। ईए बिल्डर के साथ अटक न करें जो तेजी से बदलते विदेशी मुद्रा बाजार का जवाब नहीं दे सकता है। अधिक कारणों की कोई आवश्यकता नहीं है एक और 18. वीटीएस के साथ, आप ड्रॉइंग पैड पर खींचें, ड्रॉप करें और कनेक्ट करें, फिर एक निर्दोष एमक्यूएल कोड उत्पन्न करने के लिए एक बटन दबाएं। हम में से अधिकांश आरेख और चित्रों के संदर्भ में सोचते हैं, इसलिए अपने विशेषज्ञ सलाहकार को उसी तरह का निर्माण न करें जब आप अपने ड्राइंग में एक नया तत्व जोड़ते हैं, तो वीटीएस स्पष्ट-पाठ, पठनीय एमक्यूएल कोड उत्पन्न करता है। आपको कष्टप्रद सिंटैक्स त्रुटियों के साथ कभी नहीं रखा जाता है एक बार जब आप कुछ बनाते हैं तो आप इसे बार-बार उपयोग कर सकते हैं VTS में जो कुछ भी आप बनाते हैं वह आपके टूलबॉक्स में सहेजा जाता है जहां इसे आसानी से पुन: उपयोग किया जा सकता है पुनः उपयोग करने वाले घटक समय बचाता है और आपको लापरवाह गलतियों से बचने में मदद करता है सभी प्रसिद्ध तकनीकी संकेतक और आपके कस्टम संकेतक VTS ड्राइंग पैड पर खींचें, ड्रॉप और कनेक्ट करने के लिए उपलब्ध हैं उपलब्ध संकेतकों को खोजने के लिए मेटा ट्रेडड प्रलेखन को अनन्त खोज करने की आवश्यकता नहीं है, वे सभी वीटीएस टूलबॉक्स में हैं, किसी भी कस्टम सूचक के आउटपुट का विश्लेषण करने में आपकी मदद करने के लिए एक आसान विज़ार्ड होता है आपका कस्टम संकेतक आपके विशेषज्ञ सलाहकार में किसी अन्य मेटाट्रेडर संकेतक की तरह उपयोग किए जाते हैं एक बॉक्स की जांच के साथ किसी भी सूचक का रुझान या औसत मूल्य मिल सकता है यह आपको अपने संकेतकों का अनूठे तरीके से उपयोग करने की अनुमति देता है जो बहुत कम अन्य व्यापारियों का उपयोग करते हैं, आप किसी ईए को सहेज सकते हैं जिसे आप टेम्पलेट के रूप में बना सकते हैं, और फिर इसे एक अपने अगले ईए समय के लिए प्रारंभ बिंदु और एक ठोस और सिद्ध नींव के शीर्ष पर अपना ईए बनाकर महंगा गलतियों से बचें आप अपने स्टॉपलॉस को आसानी से सेट कर सकते हैं और लाभप्रद संकेतक या मूल्य मूल्यों सहित किसी भी मूल्य, उदाहरण के लिए, अंतिम मोमबत्ती की सबसे कम कीमत याद रखें, असामान्य स्टॉपलोस मानों को ह्यून्टेड होने की संभावना कम है आप विशिष्ट समय और समय पर व्यापार को रोकने या शुरू करने के लिए वैश्विक समय-आधारित नियम लागू कर सकते हैं। यह आसान आपके लिए खतरनाक बाजारों में व्यापार से बचने के लिए बस एक बॉक्स को चेक करके, आपके ड्राइंग पर मौजूद कोई भी तत्व आपके मेटाट्रेडर मूल्य चार्ट पर अपने नवीनतम मूल्य को सीधे लिखता है आपको यह समझने का कोई बेहतर तरीका नहीं है कि इन संदेशों को देखने की तुलना में आपका ईए कैसे काम करता है जैसा कि आपका ईए चलाता है, आप अपने ड्राइंग पर कहीं भी MQL कोड के स्निपेट्स जोड़ सकते हैं। किसी भी कठिन-से-समाधान की समस्या को हल करने के लिए यह अंतिम कार्य-आस है आपके लिए ईए बिल्डिंग आज शुरू होती है और निशुल्क त्वरित पहुँच निशुल्क त्वरित पहुंच नि: शुल्क त्वरित पहुंच

No comments:

Post a Comment