Tuesday 5 December 2017

Mocaz विदेशी मुद्रा


मोकाज़ फाइनेंशियल मार्केट की समीक्षा कृपया सलाह लें कि मोकाज़ वित्तीय बाजारों के विस्तार के कारण, हमने एनएसजी में एफएसपी लाइसेंस रद्द कर दिया है और अब उनसे जुड़ा नहीं है। इसलिए उपरोक्त जानकारी पुरानी है और हमारी विश्वसनीयता के बारे में गलतफहमी पैदा हो सकती है। प्रशासन को इसकी तदनुसार अपडेट करने के लिए सराहना। वेबसाइट: mocaz वर्ष के बाद से: 2018 मुख्यालय: सुइट 305, ग्रिफ़िथ कॉर्पोरेट सेंटर, पीओ बॉक्स 1510, बीटामोंट, किंग्स्टाउन, सेंट विंसेंट और द ग्रेनाडाइन्स कंपनी पंजीकरण संख्या: 23265 आईबीसी 2018 कंपनी पंजीकरण: मोकाज़ फाइनेंशियल मार्केट्स लिमिटेड, न्यूजीलैंड विनियमन: वर्तमान में एफएसए ब्रिटेन के लिए आवेदन किया गया है, दुर्व्यवहार से संबंधित और शिकायतों के लिए किसी भी शिकायत के लिए, सभी ग्राहकों को हमारे लाइव चैट समर्थन से संपर्क करने या सीधे संपर्क करने के लिए इसकी बहुत सराहना करते हैं हमें स्काइप के माध्यम से MOCAZFM। टैग: Mocaz वित्तीय बाजार सिंगापुर की समीक्षा, मार्क पी 4 महीने इस ब्रोकर के साथ कुल 2 महीने मैं पहली बार एक वापसी की और मैं इसे कुछ घंटों के भीतर मिल गया। कॉस्ट सपोर्ट फास्ट और विश्वसनीय है, जब उन्होंने मोकाज़ कार्ड के साथ एक समस्या के साथ मेरी मदद की। सभी का निपटारा है टैग: Mocaz वित्तीय बाजार मलेशिया की समीक्षा ब्रैडली 5 दिसंबर 2018 10 साल इस ब्रोकर के साथ 10 दिन रहते हैं केवल बेवकूफ लोगों और गैर-शिक्षित व्यक्ति इस ब्रोकर की खराब समीक्षा लिखेंगे। क्यूं कर। एफएक्ससीएम से करीब 10 साल और एफएक्सपीआरओ लगभग 2 साल के साथ एक व्यापारी है। आईएम मलेशिया और इस दलाल की कोशिश करना चाहते हैं। इसलिए, मैं मोकैज़ के साथ लाइव खाता खोलने का निर्णय लेता हूं। मंच अच्छी तरह से कर रहा है चिकनी और तेजी से निष्पादित Owesome। im अच्छा कर रहा है और एक लाभ बनाते हैं वापसी का अनुरोध करें और आईएम को इतना आश्चर्यचकित करें आउटलुक की प्रक्रिया आसान और तेज है। इसलिए। निष्कर्ष है खुश हूं और इस ब्रोकर पर विश्वास करें I ओह, अतिरिक्त जानकारी एफएक्ससीएम और एफएक्सपीओ के एक व्यापारी के रूप में आईएम दोनों दलाल के आईबी भी हैं इसलिए। केवल एक बच्चे को दलाल की गलत समीक्षा दी जाती है। मैंने पहले ही इसका परीक्षण किया है और साबित कर दिया है कि यह उतना बुरा नहीं है जितना लगता है कि पार्टियां खाली कैन जैसी बात कर रही हैं। खुश व्यापार और अच्छे भाग्य टैग: Mocaz Financial Markets मलेशिया, Mocaz आधिकारिक प्रतिनिधि की समीक्षा 26 नवंबर, 2018 सर्वर आउटेज के कारण पिछले कुछ महीनों में कई कनेक्शन मुद्दों के लिए क्षमा करें। जैसे ही समस्या उठता है, हमारी तकनीकी टीम ने तत्काल प्रतिक्रिया दी है, और सबसे प्रभावित ग्राहकों को रिफंड के साथ जारी किया गया है। हम इस मामले को एक प्रमुख मुद्दे के रूप में स्वीकार करते हैं, क्योंकि इससे ग्राहकों को निधि प्रभावित होती है, इस प्रकार हमारे संयोजी माध्यम पर बड़ी सुधार किया जा रहा है ताकि पुनरावृत्त परिस्थितियों को फिर से कभी खत्म नहीं किया जा सके। अभी के लिए, हमारे सर्वर सीधे हमारे तरलता पूल में क्लाइंट कनेक्शन प्रदान करने और उसे दूर करने के लिए सही फॉर्म में हैं। आपकी जानकारी के लिए, 2018 में परिचालन शुरू होने के बाद से, हम वापसी के भुगतान के साफ रिकॉर्ड रखते हैं। किसी भी प्रकार की ट्रेडिंग शैली के कारण हमारे पास किसी भी अकाउंट को निष्क्रिय नहीं होने का कोई रिकॉर्ड नहीं है सभी कार्यों को उच्च नैतिक मूल्य, परिश्रम और बुद्धिमान के साथ किया गया था अगर आपने कभी पैसे के अनुसार कहा था, तो आप अपना मोकैज यूजरनेम प्रदान कर सकते हैं जैसा कि हम बहुत ही निश्चित हैं, अब तक ऐसा कोई नुकसान नहीं हुआ है जब से हमने शुरू किया था। मुझे उम्मीद है कि यह व्यक्तिगत लाभ के लिए मोकाज़ पर बना हुआ घोटाला या मानहानि नहीं है वापसी के मुद्दे से संबंधित, ग्राहकों का भुगतान वित्त विभाग द्वारा ही किया जाता है, इसलिए आईबी या कोई प्रतिनिधि किसी भी शुल्क को लागू करने के लिए लाभ या शॉर्टकट नहीं ले पाएगा। इसके अलावा, भुगतान केवल तभी किया जाएगा यदि नामांकित खाता हमारे सिस्टम में पंजीकृत होने के समान है। क्या आप बता सकते हैं कि आईबी कौन है, ताकि हम एक जांच कर सकें, जो किसी का दावा है कि मेकैज केवल वर्चुअल कार्यालय में कार्य करता है, हम आपको किसी भी उपलब्ध समय में हमारे प्रबंधन कार्यालय में आने के लिए आमंत्रित करते हैं। हम अपने कार्यालय में सभी सामाजिक मीडिया चैनल और नियुक्ति के माध्यम से किसी भी पूछताछ के लिए पहुंच योग्य हैं। कृपया मुझे व्यक्तिगत रूप से स्काइप (mocazfm) या किसी भी प्रतिनिधि के माध्यम से संपर्क करें जब भी संदेह या अनिर्णय के दौरान। टैग: मोकाज़ फाइनेंशियल मार्केट्स समीक्षा यह मेरी बहुत ईमानदार समीक्षा है, मेरे दिमाग और विचारों से अनुभवी व्यापारी के रूप में। मैं 1 वर्ष के लिए मोकाज़ में शामिल हो गया और इसे दीर्घकालिक व्यापार के लिए इस्तेमाल किया और अच्छे लाभ दिए। लेकिन, यह सब थोड़ी देर के लिए ही है। मुझे अपने पैसे वापस लेने की समस्या थी उन्होंने (मोकाज़ आईबी) ने मुझे बताया कि मुझे कुछ अनपेक्षित कारणों से पैसे वापस नहीं ले सकते हैं और वापसी प्रक्रिया को करने के लिए मुझे अपने 25 लाभों पर चार्ज करना होगा। अन्य सभी प्लेटफॉर्म के साथ मेरे सभी अनुभवों से व्यापार, मुझे कभी भी ऐसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। अरे, मैं अब तक लाभ वापस नहीं ले सकता चलो ईमानदार बनें। पैसा कभी मेरे लिए कोई समस्या नहीं है मैंने अन्य दलालों से काफी लाभ कमाया। लेकिन, मैं उन लोगों के लिए याद दिलाना चाहूंगा जो अपने दलालों के रूप में मोकाज़ का उपयोग करना शुरू करना चाहते हैं, बुद्धिमान और दो बार सोचें। ऑटोोकॉपी व्यापार सुविधाओं के लिए गिरावट न करें, जो आपने उन्हें शामिल करने के लिए बस लुभाए। इसके अलावा, मोकाज़ में केवल आभासी कार्यालय था और यदि आप अपनी वेबसाइट देख सकते हैं, तो उन्हें एनएफए द्वारा विनियमित नहीं किया जाता है, जो मोनोज विनियमन के बारे में मनी लाँडरिंग के लिए संदिग्ध हो सकता है। कृपया, मोकाज़ से दूर रहें यह अभी भी एक नया मंच है। इसके लिए गिरावट न करें टैग: Mocaz वित्तीय बाजार समीक्षा 10 अक्टूबर 2018 20 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 साल MOCAZ एक बड़ा घोटाला पैसा खेल है। यह नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन के तहत पंजीकृत नहीं है मैंने मोकाज़ में 480k खो दिया है खराब सेवा। कुछ समय, एमटी 4 सर्वर लटका हुआ मेरी सलाह SCAMMER से दूर रहें कंपनी का पंजीकरण सिर्फ आभासी कार्यालय के अंतर्गत होता है जो किसी भी समय बंद हो सकता है। टैग: Mocaz Financial Markets समीक्षा 2 yesr इस ब्रोकर के साथ कुल 1 वर्ष टैग: Mocaz वित्तीय बाजार समीक्षा ब्रोकर द्वारा देश Whos ऑनलाइन वर्तमान में वहाँ 33 मेहमानों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित मज़दूर समीक्षा साइट पर जाएँ चेतावनी 13 अक्टूबर 2018 तक, मोकाज़ का दावा है कि मोकाज़ फाइनेंशियल मार्केट लिमिटेड न्यूजीलैंड एफएसपी के साथ पंजीकृत है। न्यूजीलैंड एफएसपी के मुताबिक, 28 फरवरी, 2018 को मोकाज़ फाइनेंशियल मार्केट्स लिमिटेड को हटा दिया गया था। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें। एफपीए इस नियमन के मुद्दे को मंजूरी दे दी है जब तक Mocaz के साथ पैसा रखने के खिलाफ की सिफारिश की है। यदि आपके पास मोकैज़ के साथ कोई खाता है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप निकासी प्रणाली का परीक्षण करें। मोकाज़ एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है मोकाज़ मेटा ट्रेडर 4 और मोबाइल फ़ॉरेक्स ऑनलाइन ट्रेडिंग शीर्ष प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। Mocaz आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 35 मुद्रा जोड़े, सूचकांक, वस्तु, सोने और चांदी प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment