Saturday 9 December 2017

बोलिंगर बैंड के साथ फॉरेक्स को स्केलिंग और लाभ का अधिकतम लाभ


बोलिंगर बैंड के साथ फ्लाइंग स्केलिंग चार्ट्स के निर्देशों के साथ मुनाफे को अधिकतम करना और निर्देशों के अनुसार मेरा कदम बॉलिंजर बैंड शायद तकनीकी व्यापारियों के लिए सबसे विश्वसनीय और लाभदायक व्यापारिक रणनीति है। बॉलिंजर बैंड, किसी भी अन्य सूचक के बिना, आपको सबसे महत्वपूर्ण पहलू बताते हैं कि बाज़ार आपको बताने की कोशिश कर रहा है। तथ्य यह है कि बोलिन्जर बैंड आपको बताएंगे कि जब अस्थिरता विस्तार हो रही है या अनुबंध आपको कई चीजें बताता है --- पहले, यदि बैंड विस्तार करने लगते हैं, तो यह आपको दिखाता है कि बाजार में प्रवृत्ति शुरू हो रही है। दूसरा, यदि बैंड अनुबंध शुरू करते हैं, तो बाज़ार का संकेत है कि अस्थिरता सुखा रही है और तंग बैंड यह दर्शाते हैं कि बाजार एक तरफ या किसी अन्य क्षेत्र में बाहर निकलने वाला है। साथ ही, बैंड के बीच की दूरी आपको प्रतिरोध और समर्थन की संभावित सीमा दिखाती है। जब आप इसके बारे में सोचते हैं, बोलिंगर बैंड आपके सभी बेहतरीन संकेतकों में से एक हैं और मैंने सीख लिया है कि आपके पास 21 मूविंग औसत के सभी तीन विचलन हैं, तो आप का शाब्दिक रूप से एक टेम्प्लेट है जो बाजार को प्रदर्शित करता है क्योंकि यह एक कीमत स्तर से स्नातक हो जाता है अगले, धुरी अंक का उपयोग करने के समान। संभावना है कि जब कीमतें पहली विचलन व्यापारिक सीमा के अंदर बंद हो जाती हैं, तो बाजार 21 एमए और उससे आगे बढ़ने के लिए तैयार है, अगर प्रभावी प्रवृत्ति भी उसी दिशा में ढलती है। इसलिए, आपने बॉलिंजर बैंड के साथ सिग्नल खरीदे और बेचते हैं। इसके अलावा, जब बाजार एक दिशा में टूट जाता है, तो मैंने यह सीख लिया है कि बोलिंगर बैंड के पहले और दूसरे विचलन के बीच बाजार में उछाल कैसे हो सकता है। दोबारा, आपने बोलिंगर बैंड के साथ सिग्नल खरीदने और बेचने के बारे में बताया है, जब आप खरीदते हैं और बेचते हैं, तो एक बार कीमत की कार्रवाई की स्थापना के बाद। मेरी ई-बुक विभिन्न मूल्य पैटर्नों के दौरान बॉलिंजर बैंड के भीतर उत्पन्न कई ट्रिगर सिग्नलों को बताती है, और बताती है कि इन नमूनों से किस प्रकार लाभ होता है मैंने 21 चलती औसत के सभी तीन विचलन के साथ एक टेम्पलेट डिज़ाइन किया है और कुछ पुष्टिकरण संकेतक जोड़े हैं, ताकि बेहतर खरीद और ट्रिगर सिग्नल बेच सकें। मेरा दृश्य प्रवृत्ति संकेतक, जब वर्तमान रुझान पीछे हो रहा है, और गति को विपरीत दिशा में तेजी लाने के लिए शुरू होता है --- जब रेखा नीली हो जाती है, आप खरीदते हैं, और जब यह लाल हो जाता है, तो आप ndash बहुत सरल, बेचते हैं । मैं आपको अपने मेटाट्रेडर 4 स्क्रीन को अपने टेम्पलेट का उपयोग करने की तरह दिखने वाला एक चित्र दिखाऊंगा, ताकि आप इस ट्रेडिंग प्रणाली का इस्तेमाल कैसे कर सकें, सिग्नल खरीदने और बेचने के लिए, और किसी भी समय सीमा के बारे में कई संभावनाएं देख सकते हैं। । उपरोक्त चित्रण में आप टेम्पलेट देख सकते हैं और यह कैसे 21 चलती औसत के तीन विचलन प्रदर्शित करता है। ईबुक सिद्धांत को अधिक गहराई से समझाएगा, लेकिन मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि संकेतों को खरीदने और बेचने के लिए विज़ुअल संकेतों को देखना कितना आसान है। मोटा लाल नीला रेखा मेरी मुख्य प्रवृत्ति सूचक है, और जब यह एक नया मोमबत्ती की शुरुआत में लाल से नीले रंग में बदलती है, तो आप खरीद लेंगे, और इसके विपरीत, जब एक नया मोमबत्ती की शुरुआत में नीली से लाल तक की रेखा बदल जाएगी, आप बेचेंगे निम्न और उच्च 1 विघटन रेखाओं के बीच का क्षेत्र मूल व्यापारिक सीमा है, इसलिए जब मूल्य पहले विचलन क्षेत्र में बंद हो जाता है, तब आम तौर पर 21 एमए की ओर बढ़ने की संभावना बढ़ जाती है, इसलिए पहले विचलन क्षेत्र में एक करीबी हो सकता है एक महान खरीद या बेचने का संकेत खुद में और अगर उच्च समय सीमा पर प्रमुख प्रवृत्ति उसी दिशा में भी है। यदि प्रवृत्ति सूचक एक खरीद या बेचने के संकेत की पुष्टि करता है, तो आपके पास 21 एमए और उससे आगे की ओर बढ़ने की अधिक संभावना है। इसके अलावा, अगर पहले विचलन बैंड के बाहर एक करीबी की पुष्टि, 2 और 3 डी विचलन बॉलिंजर बैंड की निरंतरता को संकेत दे सकता है। यदि मूल्य दूसरी विचलन और उससे आगे जारी है, तो दूसरी विचलन रेखा मूल्य में वृद्धि को जारी रखने के लिए समर्थन या प्रतिरोध का समर्थन करती है और चार्ट में यह दर्शाया गया है कि आप 1 और 2 के विचलन बैंड के बीच इस क्षेत्र को किस प्रकार स्केल कर सकते हैं। दोबारा, ईबुक अधिक विस्तार से बताता है कि आप बाजार को कैसे सफलतापूर्वक निकाल सकते हैं मुझे लगता है कि आप इस बात की सराहना कर सकते हैं कि बॉलिंजर बैंड को इस सरल रणनीति के साथ कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है ताकि आपको अधिक लाभदायक उच्च संभावना व्यापार सेट अप मिल सकें। मैं आपको यह बताता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार हमेशा आसान होता है, लेकिन मैं आपको सिखाऊंगा कि कैसे धैर्य रखें, बेहतर व्यापार स्थापित करने का इंतजार करें, और कम जोखिम वाले इनाम साबित रणनीतियों का परीक्षण करें, जो अधिक सुसंगत व्यापार लाभ का उत्पादन करेगा --- क्यूं कर । ---- क्योंकि, समय के साथ एक अनुशासित व्यापार पद्धति, जो मैं सिखाता हूँ, नुकसान की तुलना में अधिक जीत हासिल करेगा ndash PERIOD एक बार जब आप छोटे समय के फ़्रेम पर मेरी ट्रेडिंग पद्धति सीखते हैं, तो आप एक ही विधि और स्केलिंग तकनीक को बड़े समय पर शामिल कर सकते हैं फ्रेम, 4 घंटे के चार्ट और लाभ 3 से 1, दूसरे शब्दों में जोखिम अनुपात को इनाम देते हैं, आप स्मार्ट ट्रेडिंग ऑर्डर देते हैं जो 25.00 जोखिम को रखता है 75.00 --- ldquoNOW थ्रेशोवोएस क्या इर्कस्वाम के बारे में बोल रहा है --- वास्तविक समय, सुसंगत लाभ दैनिक आकाश की सीमा है जब आपके पास अपना विदेशी व्यापार होता है --- अपने सरल, कदम-दर-चरण निर्देशों के साथ, यह कैसे शाब्दिक रूप से आपको एक पेशेवर व्यापारी बनने के तरीके के बारे में और कैसे जानें, और यह कैसे उचित मनोवैज्ञानिक मानसिकता का पालन करें व्यापारिक खेल, अपनी भावनाओं को खिड़की से बाहर फेंकने और समर्थक व्यापारी की रणनीति और रणनीतियों पर भरोसा करते हैं और इतनी अच्छी तरह से उपयोग करते हैं अब सपने देखने को छोड़कर, और अपना ई-पुस्तक पढ़ने शुरू करते हैं, yoursquoll को एक ईमेल प्राप्त होता है, आमतौर पर मिनटों के साथ, जिसमें एक पत्र होता है ईबुक के लिए डाउनलोड लिंक एक निवेश के लिए केवल 7.00 का अनुमान लगाया जा सकता है जो कि वास्तव में अब तक के कुछ वर्षों में हजारों डॉलर का हो सकता है, और मैं हमेशा अधिक जानने में आपकी सहायता करने के लिए तैयार हूं, और अधिक लगातार लाभ कैसे प्राप्त किया जाए, यदि आप मुझे ईमेल करते हैं तो मैं कई ग्राहकों को जवाब देता हूं दिन उन्हें बेहतर व्यापारियों बनने में मदद करते हैं --- मेरी ट्रेडिंग सिस्टम कार्य अवधि अब इसे खरीदें, और आत्मविश्वास से खरीदें, मेरे पास बहुत खुश और संतुष्ट ग्राहक हैं, सीमित समय के लिए, आपको एक फ्री ईबुक हकदार भी मिलता है, ldquoStress निःशुल्क विदेशी मुद्रा व्यापारियों को कॉलिंग फॉरेक्स की खरीद के साथ बोलिंगर बैंड्स एंड मैक्सिमिंग फायदे सीखें कैसे अधिकतम करें मेरे बोलिंगर बैंड ट्रेडिंग सिस्टम के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुनाफे (त्वरित डाउनलोड) gtgtgt अब जब मैं करता हूँ तो आप विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं वास्तविक समय gtgtgt में मेरे ldquoLIVErdo ट्रेडों के त्वरित ईमेल (बिल्कुल मुफ़्त) प्राप्त करें मेरे ब्लॉग के लिट्लटीएलटी एसकॉलिंग सिस्टम 14 (बोलिज़र बैंड के साथ EURUSD स्केलिंग) पर साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें। उपयोगकर्ता द्वारा 15 अप्रैल, 2018 - 16:05 को सबमिट किया गया। हेस्सेल द्वारा प्रस्तुत की गई मुद्रा: EURUSD समय सीमा: 5M, 1M इससे पहले कि मैं अपनी सरल स्केलिंग सिस्टम की व्याख्या करता हूं, मुझे चेलो को धन्यवाद देना पड़ता है जो स्लैपिंग सिस्टम 7 पोस्ट करता है। मुझे सिस्टम की सादगी पसंद है, और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है हालांकि, मैं था प्रविष्टि नियमों और स्टॉप लॉस के बारे में पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं कीमतें बीबी 50-2 और बीबी 50-3 के बीच ऊपर और ऊपर बढ़ सकती हैं इसलिए मैंने सिस्टम को ट्यूनिंग के बारे में सोचा, थोड़ा और अधिक प्रविष्टि बनाने के लिए ऐसा करने के लिए, मैंने आरएसआई 8 (30 एप 70 पर लाइन) और पूर्ण स्टोचैस्टिक्स 14,3,3 (20 एप 80 पर लाइन) जोड़ दिया है। अब हम निम्नलिखित संकेतकों का उपयोग करते हैं: बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 2 (पीला) बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 3 (नीला) बोलिन्जर बैंड की अवधि 50 विचलन 4 (लाल) आरएसआई 8 (30 amp 70 पर क्षैतिज रेखाएं) पूर्ण स्टोचैस्टिक्स 14,3,3 (20 एप 80 पर क्षैतिज रेखाएं) प्रविष्टि नियम एक ही रहता है, जब कीमतें पार होती हैं ऊपरी नीले बॉलिंजर बैंड में कम से कम आधा रास्ता, हम बेचते हैं। मूल्य मध्य लाल रेखा (MA50) में वापस आ जाएगी। यह वह जगह है जहां हम लाभ लेते हैं लाभ कम करने से पहले थोड़े समय पहले बुद्धिमान हो सकता है, क्योंकि यह 100 की गारंटी नहीं है कि रिट्रेसमेंट सभी तरह से एमए 50 तक आगे बढ़ेगा। लेकिन, केवल जब आरएसआई 70 से ऊपर है और पूर्ण स्टोचैस्टिक्स (लगभग) 80 लाइन को मारने पर बेचते हैं। लंबी प्रविष्टि के लिए विपरीत कहानी मैं इस प्रणाली के साथ स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करता, क्योंकि (विशेष रूप से 5 एम समय सीमा पर) प्रविष्टियां लगभग लगभग एक सफलता हैं जब कीमतें गलत तरीके से होती हैं, तो मैं सिर्फ अपनी शर्त को दोहराता हूं कि मैं मुनाफा कब लेता हूं जब रिट्रेसमेंट के दौरान मूल्य लगभग MA50 तक पहुंचता है। 16 अप्रैल, 2018 - 15:00 को यूजर द्वारा प्रस्तुत किए गए इस स्केपिंग सिस्टम का उपयोग करते हुए सभी क्रेडिट्स चेलो हैप्पी ट्रेडिंग के लिए रोगी बहुत महत्वपूर्ण है। ठीक। इस पर मेरा कुछ विचार है I सेटअप पिछले की तुलना में काफी बेहतर है आप केवल बोलने वाला बोलिंगर बैंड ही नहीं कर सकते आप ज्यादातर समय जला देंगे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितने विचलन हैं नियमों पर, आपको एक कठिन रोकना होगा यह सिर्फ अच्छा पैसा प्रबंधन भावना है द्वितीय मैं जब तक दोनों संकेतक वापस (ऊपर के नीचे) (overboughtoversold) स्तर पार इंतजार करेंगे। इसलिए दोनों संकेतकों को अधिक से अधिक खरीदना पड़ता है और एक वैध संकेत होने के लिए नीचे वापस आना होगा। मैंने ऐसे मामलों को देखा है जहां बाजार आगे बढ़ता रहता है ऐसा न मानें कि एक बार इसे तुरंत बेचने के लिए ओवरस्वेड तक पहुंच जाता है। 5 मिनट बहुत लंबा है आप कुछ ट्रेडों के लिए पूरे दिन और रात कंप्यूटर के सामने होंगे। 1 मिनट एक त्वरित 5 पिप सिरप के लिए अच्छा है अभी 30-सेकंड समय-सीमा का परीक्षण करना यह 3 पिप्स के लिए बहुत अच्छा काम करता है और आप वहां लंबे समय तक न हों सुनिश्चित करें कि आपके पास कम स्प्रेड हो। मैं जीबीपी और यूआरजीपी पर कोशिश करूँगा और देखें कि क्या होता है उपयोगकर्ता द्वारा 16 अप्रैल, 2018 को प्रस्तुत - 15:38 मामला और बिंदु नीचे होने वाली चाल को देखो इससे पहले कि यह नीचे जा रहा है, इससे पहले भी 2 सकारात्मक पिप्स नहीं। उपयोगकर्ता द्वारा 17 अप्रैल 2018 - 02:40 पर सबमिट किया गया। बहुत अच्छी व्यवस्था .. हेसेल द्वारा 1 अप्रैल, 2018 को प्रस्तुत - 16:57। नमस्ते वहाँ, मेरा नाम हेलल वैन डेर होवेन और आईएल हॉलैंड से है मैंने चार दिन पहले इस रणनीति को किसी फ़ोरम के लिए साइन अप किए बिना या इस तरह कुछ प्रस्तुत किया था। यह बताता है कि मैं उदाहरण के लिए उपयोगकर्ता नाम जोड़ने में क्यों असमर्थ था। मैं सोच रहा था कि यह बदला जा सकता है, मैं इस स्केलिंग सिस्टम से ऊपर अपना नाम देखना चाहता हूं। सिस्टम के बारे में तो न्यूबॉय, जब कीमतें लाल बीबी तक पहुंच जाती हैं, तो एक नई प्रविष्टि अधिक विश्वसनीय है। आम तौर पर, कीमत लाल बीबी तक पहुंच नहीं होती है, लेकिन जब यह होती है, तो आपके पास एक बहुत अच्छा प्रविष्टि बिंदु है। दोनों संकेतकों को पार करने के लिए प्रतीक्षा करना एक गंभीर विकल्प है, इससे प्रविष्टियां अधिक सुरक्षित हो जाएंगी हालांकि, संकेतक को पार करने के लिए प्रतीक्षा करके आप कुछ पिप्स याद कर सकते हैं सवाल यह है कि आप किसी व्यापार में कितना जोखिम लेना चाहते हैं। जब आप पूरी तरह से एक नई संभव प्रविष्टि का पूरा भरोसा नहीं करते हैं, तो बस संकेतकों को पार करने के लिए प्रतीक्षा करें उपयोगकर्ता द्वारा 20 अप्रैल 2018 - 00:15 को सबमिट किया गया। 20 अप्रैल 2018 - 02:22 को कनेकलाबीला द्वारा प्रस्तुत किया गया। हाय, क्या आप कृपया, 20 अप्रैल 2018 - 12:44 को डेव द्वारा प्रस्तुत एक विशेषज्ञ सलाहकार Thx बना सकते हैं। यह मेरे लिए अच्छा लग रहा है लेकिन मैं प्रविष्टि पर स्पष्ट नहीं हूं। ऊपरी नीले बोलिंजर बैंड के ठीक ऊपर क्या है आधे रास्ते जहां से सक्रिय व्यापारी मतदान - अपने लाइव अनुभव को साझा करें या पढ़िए कि दूसरों को क्या कहना है। आप हजारों लोगों के व्यापार को सुधारने में मदद कर सकते हैं कॉपीराइट 2007 mdash 2018 विदेशी मुद्रा नीतियां-प्रकट

No comments:

Post a Comment